औली में बर्फबारी से खुशी में झूमे लोग, व्यवसायियों के खिले चेहरे 

Team PahadRaftar

औली में बर्फबारी से खुशी में झूमे लोग, व्यवसायियों के खिले चेहरे 

संजय कुंवर

औली : लम्बे इंतजार के बाद आखिर कार विंटर डेस्टिनेशन औली में बर्फबारी हो ही गई है। सुबह से ही जोशीमठ क्षेत्र में मौसम विभाग के पूर्वानुमान के तहत मौसम का मिजाज बदला नजर आया। जो दोपहर बाद तेज बर्फीली हवाओं के साथ सीमांत के ऊपरी क्षेत्र में बर्फबारी के साथ पूरा हुआ।

सांय को विंटर डेस्टिनेशन औली में बर्फ के सफेद फोहे गिरने लगे तो निचले इलाकों में बारिश की बौछार पड़ने लगी। औली में बर्फबारी होते ही पर्यटकों और पर्यटन कारोबारियों के साथ स्थानीय लोगों में गजब का उत्साह देखा गया।

बर्फ के फाहों के साथ औली में पर्यटन और होटल कारोबार से जुड़े लोगों ने खुशी जताते हुए जमकर बर्फ बारी के बीच झूमते गाते नजर आए आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कैसे लोग बर्फबारी होने पर अपनी भावनाएं जमकर थिरक कर व्यक्त करते नजर आए। औली में अपना होटल कारोबार चलाने वाले कारोबारी रविंद्र कंडारी ने बताया की आज की बर्फबारी औली के पर्यटन कारोबार के लिए संजीवनी साबित होगी भले कल सुबह हमे कम बर्फ मिलेगी लेकिन बर्फबारी से एक सकारात्मक संदेश पर्यटकों में जायेगा। उन्होंने औली बुग्याल की बन देवी – देवताओं को नमन करते हुए कहा कि उनकी ही कृपा से आज औली का सूखापन दूर हुआ है आशा है की आने वाले दिनों में औली बुग्याल बर्फ से लक दक होगा, फिलहाल औली में हिमपात जारी है।

Next Post

सड़क के लिए संघर्ष : सैंजी लग्गा डुमक मोटर मार्ग निर्माण को लेकर आज जिला मुख्यालय में विशाल रैली

गोपेश्वर : सैंजी लग्गा बेमरू स्यूंण डुमक मोटर मार्ग को लेकर ग्रामीणों द्वारा आज जिला मुख्यालय में विशाल रैली निकालकर धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। जिसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचने लगे हैं। देश में जहां एक ओर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। […]

You May Like