चमोली : इंदौर राष्ट्रीय टीटी प्रतियोगिता में चमोली के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

Team PahadRaftar

इंदौर राष्ट्रीय स्कूली खेल टीटी प्रतियोगिता में पहले दिन गोपेश्वर, जोशीमठ के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, उत्तराखंड के बॉयज टीम जीती गर्ल्स टीम रोमांचक मुकाबले में हारी।

संजय कुंवर

चमोली : उत्तराखंड टीम ने मध्य प्रदेश के इंदौर में चल रहे स्कूल नेशनल गेम्स फेडरेशन के तहत नेशनल टेबल टेनिस अंडर 14 बॉयज केटीगिरी में खेलते हुए बेहतर तरीके से अपना मुकाबला जम्मू कश्मीर के खिलाड़ीयों से जीत लिया है और अपनी टीम उत्तराखंड को 3-1 से बढ़त लेकर मुक़ाबला अपने नाम किया।

जानकारी देते हुए जोशीमठ टीटी ट्रैनिंग सेंटर के मुख्य कोच विजय कुमार ने बताया की उनके इन जोशीले खिलाड़ियों ने अपने बेहतर खेल कौशल के जरिए जम्मू कश्मीर के टीटी खिलाड़ियों को 3/1से हरा कर गोपेश्वर, जोशीमठ क्षेत्र ही नही पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है।

बता दें की इंदौर में चल रहे नेशनल स्कूल गेम्स फेडरेशन के तहत टीटी की राष्ट्रीय प्रतियोगिता चल रही है जिसमें जोशीमठ के अनमोल,अंशिका,अदिति,दिया, अनमोल सहित दो अन्य खिलाड़ी गोपेश्वर से ध्रुव बर्तवाल और निधि राष्ट्रीय टीटी प्रतियोगिता में उत्तराखंड की ओर से प्रतिभाग कर रहे हैं जो पूरे चमोली जनपद के लिए हर्ष की बात है।

वहीं आज दोपहर को हुई टीम इवेंटस में उत्तराखंड के बॉयज टीम ने जहां जम्मू कश्मीर पर जीत हासिल की है और मेडल जीतने का हौसला बनाए रखा है,वहीं गर्ल्स केटेगिरी में उत्तराखंड टीटी टीम अपना मैच हार गई है। हालांकि यहां भी जोशीमठ की दिया सैनी अपना मुक़ाबला जीतने में कामयाब हो गई, लेकिन ओवर आल टीम इवेंटस में नैनीताल की भूमिका सहित अन्य साथी खिलाड़ियों के मैच हार जाने से उत्तराखंड को गर्ल्स टीम इवेंटस केटीगिरी में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन चमोली जनपद के होनहार टीटी खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन को देख कर क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर है, सीमित संसाधनों के बलबूते यहां के नौनिहाल राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं ये भी बड़े गौरव की बात है।

Next Post

गौचर : बमोथ गांव में अभिमन्यु वध देख छलके आंसू - देखें वीडियो

केएस असवाल  गौचर : आजकल पहाड़ों में हर तरफ गांवों में पांडव नृत्य का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। पोखरी के बमोथ गांव में आज पांडव नृत्य में अभिमन्यु वध देख हर किसी की आंखें छलक उठी। जनपद चमोली के विकास खण्ड […]

You May Like