गोपेश्वर : राष्ट्रीय खेल दिवस पर विभिन्न प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया अपना हुनर

Team PahadRaftar

गोपेश्वर :  राष्ट्रीय खेल दिवस पर पीस पब्लिक स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। सभी वर्गों के विद्यार्थियों के लिए यह बहुत ही सुनहरा मौका था जब वे अपनी कला का प्रदर्शन बख़ूबी कर रहे थे।

सीनियर छात्र – छात्राओं ने बैडमिंटन तथा शतरंज प्रतियोगिता में हिस्सा लिया तो वहीं कुछ रंगोली प्रतियोगिता में अपनी छाप छोड़ गए। जूनियर वर्ग के छात्रों ने पेंटिंग तथा क्राफ़्ट मेकिंग में अपना टैलेंट दिखाया। प्राइमरी शैक्शन में राखी मेकिंग प्रतियोगिता के तहत बनाई गयी भिन्न भिन्न प्रकार के डिजाइन ने सबका दिल जीत लिया। इस प्रकार विद्यालय का यह दिवस प्रत्येक के लिए कुछ खास रहा।इस अवसर पर प्रधानाचार्य विमल राणा ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ता है। उप्रधानाचार्य शशि देवली ने सभी छात्रों के विशेष हुनर की सराहना करते हुए सबको बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता का परिणाम 01 सितंबर 2023 को घोषित किया जायेगा। इस अवसर पर शिक्षक सन्तोष , एस एस बिष्ट , रुचि भण्डारी,रश्मि , गंगा दत्त जोशी उपस्थित रहे ।

Next Post

मां राजराजेश्वरी व वाणासुर महाराज ने केदारनाथ धाम में सैकड़ों श्रद्धालुओं को दिया आशीर्वाद

लक्ष्मण नेगी ऊखीमठ : केदारघाटी की अनुपम छटा के मध्य विराजमान ग्राम पंचायत लमगौण्डी ( शोणितपुर) के ग्रामीणों की अराध्य देवी भगवती राज राजेश्वरी एवं वाणासुर महाराज की 26 वर्षों बाद आयोजित 17 दिवसीय दिवारा ने केदार पुरी के अनेक तीर्थ स्थलों का भ्रमण कर तीर्थ यात्रा की तथा श्रद्धालुओं […]

You May Like