चमोली पुलिस ने निकाली तिरंगा रैली, ली पंचप्रण शपथ

Team PahadRaftar

चमोली : मेरी माटी मेरा देश अभियान व हर घर तिरंगा अभियान के तहत चमोली पुलिस ने निकली तिरंगा रैली, ली शपथ।

जनपद चमोली में मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत देशभक्ति की भावना बढ़ाने हेतु हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है । जनपद के सभी थानों में आजादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत “मेरी माटी, मेरा देश” व “हर घर तिरंगा अभियान” के अवसर पर अधि0/कर्म0गणों ने अमृत काल के पंच प्रण एवं राष्ट्र के प्रति कर्तव्यों का निर्वहन करने की शपथ ली ऐतिहासिक तिरंगा रैली के माध्यम से चमोली पुलिस ने शहर वासियों को अपनी ऐतिहासिक धरोहर व विरासत के गौरव पर गर्व करने का संदेश देने का एक सराहनीय प्रयास किया है।जनपद के समस्त पुलिस कार्यालयों/थानों/चौकियों में भी नियुक्त समस्त पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा अमृत काल के पंचप्रण की शपथ ली गई।

अमृत काल के पंचप्रण

1-विकसित भारत का लक्ष्य
2-गुलामी के हर अंश से मुक्ति
3-अपनी विरासत पर गर्व
4-एकता और एकजुटता
5-नागरिकों में कर्तव्य की भावना की शपथ

Next Post

चमोली : आपदा से कोंजपोथनी व काणा गांव में भारी तबाही, नौ परिवारों ने ली दूसरे घरों में शरण, दर्जनों मवेशियां दबी, जिला मुख्यालय से 20 किमी दूरी पर प्रभावित गांव का प्रशासन ने चार दिन बाद भी नहीं ली सुध, खाद्यान्न संकट पैदा!

अरूण राणा की खास रिपोर्ट गोपेश्वर : दशोली ब्लाक के कोंज पोथनी, काणा गांव में बादल फटने से भारी नुक़सान, आदा दर्जन गाय मलवा में बहे, लोगों के घरों में घूसा मलवा, दूसरों के घरों में ली शरण, जिला मुख्यालय से 20 किमी की दूरी पर गांव लेकिन प्रशासन चार […]

You May Like