बदरीनाथ धाम में स्वतंत्रता दिवस तिरंगा रैली के साथ धूमधाम से मनाया

Team PahadRaftar

बदरीनाथ धाम में छात्रों द्वारा तिरंगा रैली निकाल कर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

संजय कुंवर, बदरीनाथ धाम

भू-बैकुंठ नगरी श्री बदरीनाथ धाम में भी 77 वें स्वतंत्रता दिवस की धूम रही,आज सुबह से ही बदरी पुरी में भारत माता की जय बदरी विशाल की जय के जयकारे गूंजते रहे। यहां बीकेटीसी द्वारा मंदिर सिंहद्वार के सामने वाले परिसर में मुख्य कार्यक्रम आयोजित कर बीकेटीसी उपाध्यक्ष किशोर पंवार को अगुवाई में ध्वजारोहण किया गया बदरी पुरी के तिराहों चौराहों गली मोहल्लों में लोगों को 15 अगस्त के जश्न में खूब थिरकते देखा गया।

इस अवसर पर पूरा बद्रीनाथ मन्दिर परिसर तिरंगे की रंगो में सराबोर नजर आया। सरस्वती शिशु मन्दिर पांडुकेश्वर, बदरीनाथ बामणी के स्कूली बच्चों ने भी मन्दिर परिसर में तिरंगा लहरा कर स्वतन्त्रता दिवस मनाया। साथ ही बद्रीनाथ धाम के स्थानीय निवासियों व्यापारियों ब्रह्म कपाल तीर्थ पुरोहितों पंडा समाज सहित बदरीनाथ पुलिस एसडीआरएफ ने बदरीनाथ धाम में आकर्षक रैली निकाल कर 15 अगस्त को पर्व के रूप में मनाया।

Next Post

गैरसैंण : ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में स्वतंत्रता दिवस पर मंत्री धन सिंह रावत ने फहराया तिरंगा

जनपद के प्रभारी मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने विधानसभा भराडीसैंण में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया और सभी को 77 वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत प्रत्येक ग्राम सभा में शहीदों के परिजनों […]

You May Like