चमोली : बदरीनाथ हाईवे छह जगह बंद, ग्रामीण सड़कें दस जगह अवरूद्ध, तीर्थयात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोका गया

Team PahadRaftar

चमोली जिले में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं भारी बारिश से बदरीनाथ हाईवे पहाड़ी से मलवा आने से आधा दर्जन से अधिक जगहों पर बंद हो गया है। जिससे तीर्थयात्रियों को प्रशासन द्वारा सुरक्षित स्थानों पर ही रोक दिया गया है। वहीं दर्जनों ग्रामीण सड़कें भी बंद होने से लोगों को परेशानियां उठानी पड़ रही है।

जिले में दो दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। वहीं अधिक वर्षा से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पागलनाला, गुलाब कोटी, हेलंग, पीपलकोटी, छिनका सहित अन्य स्थानों पर अवरुद्ध हो गया है। एहतियातन तीर्थयात्रियों को गौचर, कर्णप्रयाग, नंदप्रयाग आदि सुरक्षित स्थानों पर रोका जा रहा है। चमोली पुलिस द्वारा नेशनल हाईवे जगह – जगह बाधित होने पर लाउडस्पीकर द्वारा सभी नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर ठहरने के लिए आगाह किया जा रहा है। वहीं लगातार हो रही बारिश ने ग्रामीण जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। जिले में दर्जनों ग्रामीण सड़कें भी बंद होने से लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है।

Next Post

हेमकुंड साहिब यात्रा मार्ग पर संचालित सभी निर्माण कार्यों को समय पर पूरा किया जाए : डीएम

चमोली : जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने गुरूवार को वीसी के माध्यम से हेमकुंड यात्रा मार्ग पर संचालित अवस्थापना विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि यात्रा मार्ग पर संचालित निर्माण कार्यों में पर्याप्त संख्या में श्रमिक लगाते हुए जल्द से जल्द अवशेष कार्यों को […]

You May Like