मुख्य शिक्षा अधिकारी ने अटल उत्कृष्ट राइंका उर्गम का किया भ्रमण

Team PahadRaftar

मुख्य शिक्षा अधिकारी ने अटल उत्कृष्ट राइंका उर्गम का किया भ्रमण

रघुबीर नेगी उर्गम

अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज उर्गम का चमोली के मुख्य शिक्षा अधिकारी कुलदीप गैरोला द्वारा विद्यालय का अनुस्रवण किया गया।

विषम भौगोलिक स्थिति में रहकर सम्बंधित विषयों के विषेशज्ञों के न होने पर भी कठिन मेहनत कर इस विद्यालय के अध्यापकों ने विद्यालय को शत प्रतिशत रिजल्ट दिया। जिसके लिए सम्पूर्ण विद्यालय परिवार बधाई के पात्र हैं।
कार्यक्रम में विद्यालय के समस्त शिक्षकगण, शिक्षिकाएं, कर्मचारी व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। विद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य संजय गुनियाल ने “गुरुर ब्रम्हा गुरूर विष्णु “मंत्रोच्चार से मंच संचालन की शुरुआत की।मुख्य शिक्षा अधिकारी का स्वागत विद्यालय के प्रधानाचार्य दीपक रतूड़ी ने पुष्प गुच्छ भेंट कर किया।

सीबीएससी बोर्ड में राज्य में द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर शिक्षा अधिकारी द्वारा विद्यालय के शिक्षकों का सम्मान व खूब सराहना की गई और विद्यार्थियों के भी तारीफ के पुलिंदे कसीदे गए।  साथ ही “उर्गम के बच्चे सबसे अच्छे” नारे लगाए गए। आगामी सत्र में भी विद्यालय का प्रदर्शन इससे बेहतर रहे और राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त करें ऐसी शुभकामनाएं भी प्रेषित की गई।

Next Post

जोशीमठ : सिविल जज की उपस्थिति में पालिका द्वारा सफाई अभियान एवं स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली गई

संजय कुंवर जोशीमठ माननीय उच्च न्यायालय उत्तराखंड एवं शहरी विकास विभाग व शासन और जिला प्रशासन के निर्देश पर 12 से 18 जून तक स्वच्छता सप्ताह के तहत आज रविवार को नगर पालिका जोशीमठ द्वारा माननीय सिविल जज/अध्यक्ष विधिक सेवा प्राधिकरण समिति जोशीमठ के साथ नगर के सभी नागरिकों, जनप्रतिनिधियों, […]

You May Like