घाट विकासखंड के विक्रम सिंह नेशनल पैरा चैंपियनशिप में करेंगे प्रतिभाग – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

घाट विकासखंड के विक्रम सिंह करेंगे 20वीं नेशनल पैरा चैंपियनशिप में प्रतिभाग

चमोली-घाट। 28 से 31 मार्च तक उड़ीसा के भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में आयोजित होने वाले 20वीं नेशनल पैरा चैंपियनशिप में चमोली जनपद के विकासखंड घाट से विक्रम सिंह का लंबी कूद (Long Jump) के लिए चयन हुआ है।

विक्रम सिंह पहले भी राज्य स्तर पर गोल्ड मेडल, सिल्वर मेडल एवं कांस्य मेडल प्राप्त कर चुके हैं। इस बात से पूरे चमोली जनपद में खुशी का माहौल बना हुआ है। साथ ही गोपेश्वर महाविद्यालय के अध्यापकों व छात्र-छात्राओं में भी खुशी का माहौल परवान चढ़ा है। विक्रम सिंह अभी विगत वर्षों में अर्थशास्त्र से मास्टर की डिग्री लेकर इसी महाविद्यालय में बीएड का छात्र रह छुके हैं।

विक्रम सिंह का गांव चमोली जनपद के विकासखंड घाट के तांगला गाँव में है, जो कि एक सुदूरवर्ती गाँव है। इस खुशखबरी के चलते संपूर्ण ग्रामवासियों व विक्रम सिंह के मित्रों ने उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Next Post

महिलाओं ने सीखे स्वरोजगार के गुर, परसारी गांव में 30 दिवसीय हथकरघा प्रशिक्षण सम्पन्न - रघुबीर नेगी

रिपोर्ट रघुबीर नेगी जोशीमठ चमोली महिलाओं ने सीखे स्वरोजगार के गुर, परसारी गांव में 30 दिवसीय हथकरघा कालीन उद्योग प्रशिक्षण सम्पन्न सेवा इन्टरनेशनल उत्तराखंड के तत्वावधान में ओएनजीसी के सहयोग से जोशीमठ विकासखंड के परसारी गांव में 30 दिवसीय हथकरघा कालीन उद्योग प्रशिक्षण हुआ संपन्न। एक माह तक चले प्रशिक्षण […]

You May Like