भूस्खलन से सारी गांव के दो दर्जन परिवार खतरे की जद में

Team PahadRaftar

केएस असवाल गौचर

रूद्रप्रयाग जिले के सारी गांव झाली मठ में आज सुबह अजाचन से भूस्खलन की घटना सामने आई है, जानकारी के अनुसार साढ़े आठ बजे अचानक से गांव में भूस्खलन हुआ और गांव छोर अचानक से टूटने लगा और लोगों में खौफ का माहौल बन गया।

ऐसे में अपने – अपने घरों को छोड़कर सभी लोग सुरक्षित स्थानों पर पहुंच गये। जिसकी सूचना प्रशासन को दी गई। प्रशासन ने ग्रामीणों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। गांव के धीरज लाल का कहना है आज झाली मठ के 22परिवार खतरे की जद में आ गये हैं। उन्होंने बताया कि प्रशासन की और तहसीलदार अपनी टीम के साथ पहुंचे हैं और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।वहीं दमयंती देवी का कहना है कि सुबह से ही भूस्खलन हो रहा अचानक से हुए भूस्खलन के बाद हालात खौफजदा हो गये हैं।गांव के नन्दलाल, दर्शन लाल, प्रेम लाल, धीरज लाल के साथ 22परिवार खतरे की जद में आ गये हैं।
केसर सिंह डीडीआरएफ का कहना है प्रशासन की ओर से ग्रामीणों के घरों से सामान को खाली करवायाजा रहा है सुरक्षित स्थानों पर ग्रामीणों को ठहराया गया है।

Next Post

39वें अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पहली बार उत्तराखंड में बनी एक लघु फिल्म 'पताल ती' में दिखेगा गोपेश्वर का बाल कलाकार आयुष रावत - पहाड़ रफ्तार

39वें अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल बुसान (द०कोरिया) में दिखेगा अक्षत् नाट्य संस्था गोपेश्वर का बाल कलाकार गोपेश्वर। शॉर्ट फ़िल्म का मक्का कहे जाने वाले बुसान (द० कोरिया) में 39वें अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पहली बार उत्तराखंड में बनी एक लघु फिल्म ‘पताल ती’ का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा […]

You May Like