पीएमजीएसवाइ की लापरवाही से ग्रामीणों में रोष – पहाड़ रफ्तार

Team PahadRaftar

पीएमजीएसवाइ की लापरवाही से ग्रामीणों में रोष

बांजबगड़ कुहेड़ मथरपाल मोटर मार्ग पर ठेली व पलेठी गांवों के बीच निर्माणाधीन सड़क पर बार बार मलबा आने से आवाजाही प्रभावित हो रही है। इस सड़क पर गरमथा घटकुली में ग्रामीणों ने पक्का पुश्ता निर्माण की मांग की है।
ग्रामीणों ने बताया कि पीएमजेएसवाइ पोखरी द्वारा इस सड़क पर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। बताया कि जिन स्थानों पर कच्चे पुश्तों की जरूरत है वहां पक्के पुश्ते बनाए जा रहे हैं। जबकि जहां पर लगातार भूस्खलन हो रहा है वहां पर पक्के के बजाए कच्चे पुश्तों का िनर्माण कार्य कराया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान उनकी काश्तकारी भूमि, गोचर-पनघट की भूमि अधिगृहीत की गई। तब ग्रामीणों को आशा थी कि उन्हें बेहतर यातायात की सुविधा मिलेगी। मगर गरमथा सहित कई अन्य स्थानों पर बार बार भूस्खलन की समस्या पैदा हो रही है। उन्होंने इस स्थान पर पक्के पुश्ते व दीवारों का निर्माण कराने की मांग की है। इस संबंध में प्रशासन को ज्ञापन भेजने वालों में हरेंद्र सिंह रावत सहित अन्य ग्रामीण शामिल हैं।

Next Post

युवाओं को स्वामी विवेकानंद के विचारों को आत्मसात करने की आवश्यकता : जंगवाण

लक्ष्मण नेगी बुधवार को राजकीय महाविद्यालय गुप्तकाशी में राष्ट्रीय युवा दिवस स्वामी विवेकानंद जन्म-उत्सव के उपलक्ष्य में नमामि गंगे के तहत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का प्रारम्भ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो पी. एस. जंगवाण ने विवेकानंद जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। अपने […]

You May Like