विस चुनाव में शांति व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च

Team PahadRaftar

आगामी विधानसभा चुनावों में शांति व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर पुलिस के साथ भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च निकाला।

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारियों, सशस्त्र जवानों,महिला पुलिस, पीएसी के साथ ही आइटीबीपी के जवानों ने भी फ्लैग मार्च में हिस्सा लिया। इन अधिकारियों जवानों ने पुलिस मैदान से लेकर गोपीनाथ मंदिर यहां से पुलिस लाईन, हल्दापानी होते हुए नगर के विभिन्न मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान आम जनता से चुनावों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। फ्लैग मार्च के दौरान एनाउंस किया गया कि चुनावों के दौरान सभी व्यक्ति आदर्श आचार संहिता का पालन करेंगे। साथ ही कोविड नियमों का पालन करने का भी आहवान किया गया। इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक धन सिंह तोमर, पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन नताशा, आरआइ रविकांत सेमवाल, थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह रौतेला, एसडीएम चमोली अभिनव शाह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Next Post

पीएमजीएसवाइ की लापरवाही से ग्रामीणों में रोष - पहाड़ रफ्तार

पीएमजीएसवाइ की लापरवाही से ग्रामीणों में रोष बांजबगड़ कुहेड़ मथरपाल मोटर मार्ग पर ठेली व पलेठी गांवों के बीच निर्माणाधीन सड़क पर बार बार मलबा आने से आवाजाही प्रभावित हो रही है। इस सड़क पर गरमथा घटकुली में ग्रामीणों ने पक्का पुश्ता निर्माण की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया […]

You May Like